हम किसी टीम को हल्के में नहीं लेंगे : कांस्टेनटाइन

हम किसी टीम को हल्के में नहीं लेंगे : कांस्टेनटाइन

अबू धाबी, भारतीय फुटबाल टीम रविवार को यहां अल नहयान स्टेडियम में एएफसी एशियन कप के पहले मैच में थाईलैंड का सामना करेगी और मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन का मानना है कि वह इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेंगे। भारतीय समय के अनुसार यह मैच शाम सात बजे खेला जाएगा। भारत ने ओमान के खिलाफ वॉर्मअप मैच में गोल रहित ड्रॉ खेला था जबकि ओमान ने वॉर्मअप मैच में थाईलैंड को शिकस्त दी थी।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने कांस्टेनटाइन के हवाले से बताया, “सभी टीमों में अलग-अलग तरह के खिलाड़ी शामिल हैं। ओमान ने विभिन्न खिलाड़ियों को आजमाया और थाईलैंड ने भी यहीं किया।”


कांस्टेनटाइन ने कहा, “थाईलैंड एक बेहतरीन टीम है और उन्हें किसी भी कीमत में हल्के में नहीं लेना चाहिए। हम किसी भी टीम को हल्के में लेने की स्थिति में नहीं हैं और हमें एक बार में एक मैच पर ध्यान देना होगा। हमने पिछले चार वर्षो में जैसा प्रदर्शन किया है उसी को दोहराएंगे और मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देंगे। हमें अच्छे नतीजे पाने के लिए अपना सर्वश्रैष्ठ देना होगा।”

कांस्टेनटाइन ने यह भी कहा कि वह पहले मैच के बहुत उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, “मैं और मेरे खिलाड़ी पहले मैच के लिए उत्सुक हैं। हम बेसब्री से मैच के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। हमारे पास एक युवा टीम है और मैं उम्मीद करता हूं कि वह खिलाड़ी अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करेंगे। मुझे यकीन है कि हमारा प्रदर्शन अच्छा रहेगा।”


भारत को थाईलैंड, बहरीन और मेजबान संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के साथ एक ही ग्रुप में रखा गया है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)