मध्य प्रदेश: सरपंच ने एक ही साथ पत्नी और साली से रचाई शादी, बताई ये वजह

गुजरात: नहीं टूटेगी शादी, दुल्हन की मां को भगा ले गया था दूल्हे का पिता

मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की मौजूदगी में उसकी ममेरी बहन के साथ शादी कर ली। मामला प्रदेश के भिंड जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर एक गांव का है। मेहगांव पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले गाँव गुदावली के सरपंच दिलीप उर्फ दीपू परिहार (35) ने पहले साली रचना (22) के साथ फेरे लिये और फिर एक ही स्टेज पर नई पत्नी के साथ पहली पत्नी विनीता देवी (28) को भी वरमाला पहनाई। यह शादी 26 नवंबर को हुई थी।

दो बहनों से एक ही स्टेज पर शादी करने एवं वरमाला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है। इसके अलावा, इस वीडियो में दिख रहा है कि ये दोनों बहनें दुल्हन बनी हुई और वरमाला पहने हुए दिलीप के अगल-बगल में खड़ी हैं। दिलीप भी दूल्हे के वेश में है। मिली जानकारी के मुताबिक, दिलीप एवं विनीता की करीब नौ साल पहले शादी हुई थी। इन दोनों के तीन बच्चे भी हैं।


शादी का वीडियो सामने आने के बाद सरपंच पति दिलीप ने बताया, “मेरी पहली पत्नी विनीता बीमार रहती है। इसलिए उसने बच्चों की देखरेख के लिए ममेरी बहन रचना से शादी करने के लिये रजामंदी दी है। रचना सिकत्तरपुर की रहने वाली है और मैंने उससे 26 नवंबर को दूसरी शादी रचा ली है।”

आपको बता दें कि हिंदू विवाह अधिनियम के तहत अगर कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से शादी करता है तो ये अपराध की श्रेणी में आता है। हालांकि, भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में अब तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है।


UP: जब मेडिकल कॉलेज के लिए घोड़ी से उतरकर धरने पर बैठ गया दूल्हा!

UP: और जब शादी के पंडाल से बिना फेरे लिए भागा दूल्हा!

अमेरिका के इस कपल ने पेश की प्यार की मिसाल, 100 साल का दूल्हा और 102 साल की दुल्हन


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)