मेरी शादी की अटकलें स्वाभाविक : अर्जुन

नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)| अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच रिश्ते और शादी को लेकर अफवाहें तो आती रही हैं, लेकिन अब अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि उनकी शादी को लेकर अटकलें स्वाभाविक हैं, क्योंकि उनके यार-दोस्त अपनी खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं।

क्या वह भी शादी करने के बारे में सोच रहे हैं? इस सवाल पर अर्जुन ने आईएएनएस से कहा, “मेरी शादी को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जाती है वे समझ में आती हैं और यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि मेरे कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी है। इस वजह से सबको लगता है कि मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए, चूंकि मेरे दोस्तों की शादी हो चुकी है।”


अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते की शुरुआत के दिनों में इसे सबसे छिपाकर रखा। हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि दोनों को अकसर किसी पार्टी में या हवाईअड्डे पर तस्वीरें खिंचवाते देखा जा सकता है।

33 वर्षीय अर्जुन जल्द ही राज कुमार गुप्ता की आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में एक खुफिया अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। अर्जुन ने कहा कि वह अभी अपनी जिंदगी के एक आरामदायक दौर में हैं।

अर्जुन ने कहा, “मैं अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में बहुत खुश हूं और मैं इसे इस तरह से ही रखना चाहता हूं। पिछले कुछ महीनों से मैंने कुछ भी छिपाकर नहीं रखा, इसलिए जब भी ऐसा कुछ कहने लायक होगा तो मैं इसके बारे में जरूर बात करूंगा।”


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like