महिला फुटबाल : कोटिफ कप में भारतीय टीम को मिली अच्छे खेल के लिए विशेष ट्रॉफी

नई दिल्ली, 12 अगस्त (आईएएनएस)| स्पेन के वेलेंसिया में हुए कोटिफ कप में भारतीय फुटबाल टीम के प्रदर्शन से टूर्नामेंट अध्यक्ष इतने खुश हुए कि उन्होंने टीम को तीसरे पायदान की एक विशेष ट्रॉफी दी। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार, भारत ने प्रतियोगिता में कुल चार मैच खेले, जिसमें दो में उसे जीत मिली जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा। टीम को फेयर प्ले अवॉर्ड भी मिला।

टीम के मुख्य कोच मेयमोल रॉकी ने कहा, “हमारा प्रदर्शन इस बार बहुत बेहतर रहा और टूर्नामेंट के आयोजकों को यह नजर आया। जो दो मैच हम हारे वो भी बहुत करीबी मुकाबले में थे, उन्होंने पिछले एक साल में हमारे प्रदर्शन में आए सुधार को सराहा।”


भारत ने टूर्नामेंट में मॉरिटानिया को 3-1 और बोलिविया को 7-0 से पराजित किया। विल्लारियल और स्पेन की अंडर-19 टीम के खिलाफ भरत को 0-2 से हार झेलनी पड़ी।

कोटिफ अध्यक्ष ईलिसेउ गोमेज टोरमोस ने कहा, “संस्था पिछले एक साल में भारतीय टीम में हुए सुधार को देखा। उनके खिलाड़ियों ने एक योद्धा की भावना के साथ मुकाबला किया और कोटिफ में मौजूद सभी प्रशंसकों का दिल जीत लिया। इसलिए हमने राष्ट्रीय टीम को एक ईनाम दिया।”

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like