मोदी लहर इस बार 2014 से भी तेज : मोदी

मोदी लहर इस बार 2014 से भी तेज : मोदी

कठुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कहा कि देश में अब मोदी लहर चल रही है, जो 2014 से भी तेज है। प्रधानमंत्री ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, “मैंने देशभर का दौरा किया है। अब मैं देखता हूं कि 2014 से भी तेज लहर है। सभी सर्वेक्षणों का यही कहना है कि भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से तीन गुना अधिक सीटें जीत रही है।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस में नई जान आने की संभावना काफी मुश्किल है।”


विपक्ष का हवाला देते हुए मोदी ने कहा कि कुछ लोग राष्ट्रवाद को अपशब्द मानते हैं।

उन्होंने लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में 11 अप्रैल को मतदान करने वाले प्रदेश के लोगों की सराहना की।

मोदी ने कहा, “आपने भारतीय लोकतंत्र की शक्ति साबित कर दी है। जम्मू और बारामूला में भारी मतदान करके आपने आतंकियों और अवसरवादियों को कड़ा जवाब दिया है।”


उन्होंने कहा कि चुनाव और नेता आते-जाते रहेंगे, लेकिन देश बना रहेगा।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “महामिलावटी और रागदरबारी पूछते हैं कि मोदी राष्ट्र की रक्षा की बात क्यों बोल रहे हैं। राष्ट्र के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने कांग्रेस पर 13 अप्रैल को जालियांवाला बाग नरसंहार की 100वीं बरसी को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया।

मोदी ने कहा, “शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जब अमृतसर पहुंचे तो मुख्यमंत्री (पंजाब) वहां नदारद थे। उपराष्ट्रपति राजनीति का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने (मुख्यमंत्री) कांग्रेस की भक्ति में व्यस्त होने के कारण कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। वह कांग्रेस अध्यक्ष के साथ वहां गए, लेकिन उपराष्ट्रपति के साथ नहीं। एक परिवार के प्रति अनुराग और देशानुराग में यही अंतर है।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)