ऊषा ने लांच की वाई-फाई से चलने वाली सिलाई मशीन

ऊषा ने लांच की वाई-फाई से चलने वाली सिलाई मशीन

नई दिल्ली, 13 फरवरी | ऊषा जैनोम ने बुधवार को वाई-फाई सक्षम सिलाई मशीन द ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 लांच किया है। यह यूजर्स को एम्ब्रॉयडरी डिजाइंस को आइपैड से सीधे मशीन तक भेजने में सक्षम बनाता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह वाई-फाई सक्षम स्टिचिंग-कम-एम्ब्रॉयडरी मशीन फैशन फॉरवर्ड क्रिएशन्स को अधिक आसान और ज्यादा आनंददायक बनाता है। यह इफिशियंट और वसेर्टाइल मशीन 1000 एसपीएम (स्टिचेज प्रति मिनट्स) की स्पीड पर एम्ब्रॉयडरी को चलाती है।


कंपनी ने कहा कि ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 जापानी टेक्नोलॉजी से सुसज्जित है और यह 460 इन-बिल्ट कस्टमाइज्ड एम्ब्रॉयडरी डिजाइंस तक की सिलाई कर सकती है। क्विल्टिंग को अगले मुकाम पर ले जाते हुये मशीन का निर्माण 4एमबी मैमोरी स्पेस के साथ किया गया है। इसकी एक्यूफीड फ्लेक्स टेक्नोलॉजी फूट प्रेशर ऐडजस्टमेंट के लिए कंट्रोल देती है और यूजर्स को विभिन्नए थिक लेयर्स और फैब्रिक्स की एक व्यापक श्रृंखला के माध्यम से परफेक्ट तरीके से क्विल्ट करने में सक्षम बनाती है। इनमें टेक्सटाइल्स, फॉक्स लेदर, प्लास्टिक और पेपर शामिल हैं।

बयान में कहा गया कि सभी उम्र के लोगों के बीच सिलाई को उनका शौक बनाने के दृष्टिकोण के साथ कंपनी ने देश के पहले क्विल्टिंग फेस्टिवल इंडिया क्विल्ट फेस्टिवल 2019 के साथ साझेदारी भी की है।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)