पेप्सीको लॉन्य किया लेज एवं कुरकुरे का एक्सक्लुसिव ई-स्टोर, डंजो होगा डिलिवरी पार्टनर

  • Follow Newsd Hindi On  

नई दिल्ली, 26 मई (आईएएनएस)। ग्राहकों को अपने पसंदीदा ब्रांड से जोड़ने के लिए पेप्सीको इंडिया ने ऑन-डिमांड डिलीवरी सेवा प्रदाता- डंजो के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत पेप्सीको के फूड ब्रांड्स- लेज, कुरकुरे, डोरिटो और क्वेकर की अंतिम छोर तक डिलीवरी सुनिश्चित की जाएगी।

डंजो ऐप पर ‘डेली ग्रोसरी’ पर टैप करके ग्राहक लेज के ई-स्टोर में विजिट कर सकते हैं और अपने ऑर्डर की डिलीवरी एक घंटे के अंदर प्राप्त कर सकते हैं। यह अभियान बैंगलुरू में एक पायलट के रूप में लॉन्च किया गया है और जल्द ही इसका विस्तार मुंबई, गुरुग्राम, दिल्ली और जयपुर में भी किया जाएगा।


उत्पादों की डिलीवरी उत्पाद की उपलब्धता के आधार पर अलग-अलग कॉम्बो एवं अलग कार्ट में की जा सकती है। ई-स्टोर के खुलने का समय राज्य सरकारों द्वारा जारी किए गए दिशा-निदेशरें के अनुरूप होगा।

पेप्सीको इंडिया एवं डंजो वितरकों से स्टॉक के पिक-अप से लेकर ग्राहकों तक डिलीवरी दिए जाने तक अतिरिक्त सुरक्षा एवं हाईजन के मापदंडों का पालन करेंगे। डंजो के डिलीवरी पार्टनर्स को मास्क दिए गए हैं तथा वो नियमित तौर पर हाथों को सैनिटाईज करते हैं और उनके तापमान को नियमित तौर पर जाँचा जाता है। सभी विनिमय कैशलेस होंगे, ताकि डिलीवरी देने में किसी भी तरह का कॉन्टैक्ट न हो।

पेप्सीको इंडिया के सीनियर डायरेक्टर (मार्केटिंग), फूड्स कैटेगरी, दिलेन गांधी ने कहा, ”डंजो के साथ टाईअप करने से ‘डायरेक्ट-टू-कस्टमर’ अभियान मजबूत होगा और हमारे उत्पाद ग्राहकों को उनके घर तक पहुंचाए जा सकेंगे। सोशल डिस्टैंसिंग एवं कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी के सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को निरंतर हमारे उत्पाद मिलते रहें।”


डंजो के सह-संस्थापक और सीईओ कबीर बिस्वास्ने कहा, “पूरे देश में आवश्यक सामग्री की मांग है और डंजो के डिलीवरी पार्टनर लोगों की जरूरतों को पूरा करके सुनिश्चित कर रहे हैं कि वो घर पर रहें। पेप्सीको इंडिया के साथ साझेदारी से हमारे यूजर्स को अपनी पसंद के आवश्यक उत्पाद मिल सकेंगे, जो पैकेजिंग में सर्वोच्च सुरक्षा मापदंडों का पालन करते हुए उन तक सुरक्षित रूप से पहुंचाए जाएंगे।”

पेप्सीको इंडिया ने यह अभियान कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में सहयोग देने के लिए लॉन्च किया ताकि इस वितरण चैनल का उपयोग कर सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को उनका पसंदीदा फूड ब्रांड उनके घर पर उपलब्ध हो।

–आईएएनएस

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)