Airtel के इस प्लान के साथ मिलेगा 4 लाख का इंश्योरेंस कवर

Airtel के इस प्लान के साथ मिलेगा 4 लाख का इंश्योरेंस कवर

नई दिल्ली। घरेलू दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने देश भर में अपने सभी ग्राहकों को बीमा सुरक्षा कवर के साथ प्रीपेड प्लान देने के लिए भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की है। एयरटेल 599 रुपये का प्रीपेड प्लान लेकर आया है। इसमें 2 जीबी डेटा/प्रतिदिन, सभी नेटवर्क्‍स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। इसके साथ कंपनी भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के माध्यम से 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर भी दे रही है।

रिचार्ज की वैधता 84 दिनों की होगी और प्रत्येक तीन महीने के रिचार्ज के बाद इंश्योरेंस कवर अपने आप आगे बढ़ता रहेगा।


यह प्रीपेड प्लान वर्तमान में सिर्फ तमिलनाडु और पौंडिचेरी में उपलब्ध है। लेकिन कुछ महीनों के बाद इसे देश के सभी हिस्सों में लाया जाएगा।

एयरटेल और भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस द्वारा लाया गया यह प्रीपेड प्लान एयरटेल की गहरी वितरण पहुंच को जोड़ती है। इसमें ग्रामीण इलाके में भी उपस्थिति शामिल है।

लाखों भारतीयों के लिए सरल जीवन बीमा कवर प्राप्त करना अब आसान है। मोबाइल फोन रिचार्ज के साथ वह आसानी से बीमा कवर का लाभ ले सकते हैं।


केरल और तमिलनाडु में भारती एयरटेल के हब सीईओ मनोज मुरली ने कहा, “हमें लगता है कि हमारा महान प्लेटफॉर्म डिजिटल के माध्यम से कई प्रकार की सर्विस प्रदान कराने में सक्षम है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस अभिनव पेशकश को पूरा करने और मूल्य की बाधाओं को दूर करने के लिए हम एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के साथ हाथ मिलाकर खुश हैं।”

मुरली ने कहा, “हम तमिलनाडु और पांडिचेरी को डिजिटल रूप से सक्षम और आर्थिक रूप से सुरक्षित बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

इंश्योरेंस कवर का लाभ 18 से 54 साल के सभी ग्राहकों को मिल सकेगा। इसके लिए किसी प्राकर की कोई कागजी कार्रवाई या चिकित्सा परीक्षा की आवश्यकता नहीं है और बीमा का प्रमाण पत्र डिजिटल रूप से तुरंत वितरित किया जाएगा।

अनुरोध करने पर बीमा की एक हार्ड कॉपी प्रत्येक ग्राहक के घर पहुंचा दी जाएगी।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)