पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाना ‘सम्मान’ की बात : अक्षय कुमार

पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाना 'सम्मान' की बात : अक्षय कुमार

मुंबई | नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनका कहना है कि ‘भारत के सबसे निडर और साहसी राजाओं’ में से एक की भूमिका को पर्दे पर निभाना उनके लिए सम्मान की बात है। सोमवार को 52 साल के हो चुके अक्षय ने कहा, “यह वास्तव में सम्मान की बात है कि मैं भारत के सबसे निडर और साहसी राजाओं में से एक पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाऊंगा। एक राष्ट्र के तौर पर हमें हमेशा अपने नायकों की बहादुरी को सबके सामने लाते रहना चाहिए।”

‘पृथ्वीराज’ का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जाएगा। वहीं इस फिल्म का निर्देशन टेलीविजन पर ‘चाणक्य’ का निर्देशन कर चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे। यह फिल्म साल 2020 में दिवाली पर दुनियाभर में रिलीज की जाएगी।



अक्षय ने आगे कहा, “फिल्म ‘पृथ्वीराज’ हमारी एक कोशिश है, जिसके जरिए हम उनकी वीरता और साहसी छवि को सबके सामने लाना चाहते हैं । पृथ्वीराज की बहादुरी ने उन्हें एक सच्चा भारतीय नायक, आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा और एक लेजेंड बना दिया। और मेरे जन्मदिन पर हुई इस घोषणा ने वास्तव में मेरे लिए इसे और खास बना दिया।”


फोर्ब्स ने जारी की हाईऐस्ट पेड एक्टर्स की सूची: अक्षय कुमार चौथे स्थान पर

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)