पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे भारतीय बल : अमित शाह

जयपुर, 18 फरवरी (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि भारतीय सुरक्षा बल जम्मू एवं कश्मीर में कायरतापूर्ण आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे। पुलवामा आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 49 जवान शहीद हुए थे।

शाह ने कहा, “भारतीय बल सही समय पर इस कायरतापूर्ण हमले का जवाब देंगे। भाजपा ने हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है। पार्टी उन सीआपीएफ जवानों के परिवारों के साथ खड़ी है, जिन्होंने अपनी मातृभूमि के लिए अपने जीवन का बलिदान कर दिया।”


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी के शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करने के लिए शहर के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। इसके अलावा उन्होंने लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक की भी अध्यक्षता की।

शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए विपक्षी दलों ने महागठबंधन बनाने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, “हालांकि, मैं राहुल बाबा से यह पूछना चाहता हूं कि महागठबंधन का नेता कौन है? हर दिन एक नया नाम इस बहुचर्चित गठबंधन के नेता के रूप में उभरकर सामने आता है।”


शाह ने कहा, “क्यों विपक्ष अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं कर रहा है?”

भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विभिन्न शीर्ष नेता सप्ताह के अलग-अलग दिन प्रधानमंत्री बनने की योजना बना रहे हैं, क्या रविवार के दिन अवकाश रहेगा।

शाह ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार से पार्टी को प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा, “हम लड़ाई की भावना में विश्वास रखते हैं। हम न तो हार के बाद हताश होते हैं और न ही जीत के बाद अंहकारी।”

कार्यक्रम के तुरंत बाद शाह जम्मू एवं कश्मीर में पुलवामा आत्मघाती हमले के बाद सुरक्षा मुद्दे पर एक बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली लौट आए। भाजपा सूत्र ने कहा कि उन्होंने शाम को जयपुर में तय दो अन्य बैठकें रद्द कर दीं।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)