‘सिम्बा’ देखकर दर्शक रोमांचित महसूस करेंगे : रोहित शेट्टी

'सिम्बा' देखकर दर्शक रोमांचित महसूस करेंगे : रोहित शेट्टी

मुंबई,  आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ की रिलीज के लिए उत्साहित फिल्मकार रोहित शेट्टी ने कहा कि यह फिल्म देखकर दर्शक रोमांचित महसूस करेंगे क्योंकि इसमें एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और भावनाएं सब कुछ है।

‘सिम्बा’ के प्रचार के सिलसिले में रणवीर सिंह, सारा अली खान और सोनू सूद के साथ मीडिया से बातचीत में रोहित ने बुधवार को कहा, “मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हमने कुछ अलग बनाया है, लेकिन यह फिल्म आपको रोमांचित महसूस कराएगी। यह फिल्म आपको खुश भी करेगी और रुलाएगी भी।”


‘सिम्बा’ एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जो एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंतत: फिल्म में बलात्कारी के खिलाफ खड़ा होता है।

फिल्मकार ने मंगलवार को फिल्म उद्योग में अपने दोस्तों के लिए ‘सिम्बा’ की स्क्रीनिंग आयोजित की, जब रोहित से फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद मिली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है। मैं हर साल फिल्म बनाता हूं। पिछले साल ‘गोलमाल अगेन’ रिलीज हुई थी।”

उन्होंने कहा, “मैं उन फिल्मकारों में से नहीं हूं जो चार साल में एक फिल्म बनाते हैं, लेकिन ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘गोलमाल 3’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘सिंघम’ जैसी कुछ फिल्में हैं जिन्हें आप हिट फिल्मों के रूप में जानते हैं और उसी तरह बनाई गई है, जिस तरह हम बनाना चाहते थे। ‘सिम्बा’ भी उन्हीं में से एक है।”


‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)