तेल कंपनियों के साथ मुद्दों को जल्द सुलझाया जाएगा: एयर इंडिया

तेल कंपनियों के साथ मुद्दों को जल्द सुलझाया जाएगा: एयर इंडिया

नई दिल्ली | एयर इंडिया ने रविवार को कहा कि उड्डयन ईंधन के भुगतान संबंधित मुद्दों को सरकारी स्वामित्व वाली तेल कंपनियों के साथ सुलझाया जा रहा है और उन्हें जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

एयर इंडिया का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब कुछ दिन पूर्व तेल कंपनियों ने राष्ट्रीय विमानन कंपनी को लिखे एक पत्र में चेतावनी दी थी कि यदि एयर इंडिया ने समझौते के अनुरूप धनराशि का भुगतान नहीं किया तो वे छह प्रमुख हवाईअड्डों पर 18 अक्टूबर से ईंधन की आपूर्ति बंद कर देंगी।


एयर इंडिया के प्रवक्ता ने यह भी कहा कि यात्रियों को चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी ने यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं कि कोई भी उड़ान बाधित न हो।

प्रवक्ता ने कहा, “तेल कंपनियों के साथ मुद्दे सुलझाए जा रहे हैं और उन्हें जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। इस बीच एयर इंडिया ने यह सुनिश्चित करने के लिए सभी कदम उठाए हैं कि कोई भी उड़ान बाधित न हो और यात्रियों को कोई असुविधा न हो। एयर इंडिया के यात्रियों को किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

पूर्व में भी तेल विपणन कंपनियों ने एयर इंडिया को ईंधन आपूर्ति बंद कर दी थी, क्योंकि उसके ऊपर तेल कंपनियों को 5,000 करोड़ रुपये का बकाया है।


अगस्त में तेल कंपनियों ने बकाए का भुगतान न किए जाने पर एयर इंडिया को रांची, मोहाली, पटना, विजाग, पुणे और कोचीन हवाईअड्डों पर ईंधन आपूर्ति बंद कर दी थी।


एयर इंडिया को 6 एयरपोर्ट्स पर ईंधन की आपूर्ति रोकी गई

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)