टिक टॉक #CoronavirusChallege में शख्स ने चाटी ‘Toilet Seat’, हो गया Covid-19

टिक टॉक #CoronavirusChallege में शख्स ने चाटी 'Toilet Seat', हो गया Covid-19

पिछले साल के दिसंबर महीने में चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अब एक महामारी बन चुका है। ये वायरस इतना खतरनाक है कि इस बात का अंदाजा इससे आसानी से लागाया जा सकता है कि इस वायरस के चलते अबतक दुनिया भर में 19 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। जबकि साढ़े चार लाख लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं।

इसी के चलते दुनियाभर के कई देशों ने अपने यहां लॉकडाउन कर दिया है ताकि लोग घरों में रहें और साफ-सफाई का ध्यान रखें। इन सबके बावजूद सोशल मीडिया पर एक बेतुका वीडियो वायरल हुआ है इसमें एक शख्स टिक टॉक चेलैंज के चलते टॉयलेट सीट चाटता हुआ दिखता है। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो जाती है और उसे कोरोना वायरस हो जाता है।


दरअसल टिक टॉक एक सोशल मीडिया साइट है जहां पर लोग छोटी-छोटी वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। इस बीच यहां पर #Coronaviruschallenge हैशटेग ट्रेंड होने लगा और लोग विषाणु वाली जगहों को अपनी जीभ से चाटते हुए इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं।


खबरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जिस शख्स का टॉयलेट सीट चाटते हुए फोटो वायरल हुआ था वह अमेरिका के कैलिफोर्निया का रहना वाला है और वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। यह कोरोना वायरस चैलेंज पिछले हफ्ते वायरल हुआ था जब एक लड़की फ्लाइट में टॉयलेट सीट चाटती नजर आई थी।

इसके अलावा ट्विटर पर एक प्रदेश सेलेह नाम के यूजर ने बताया कि जिस शख्स ने टॉयलेट सीट चाटते हुए अपना वीडियो शेयर क्या था उसका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।


Up: Covid-19 महामारी के बीच बच्ची ने लिया जन्म, मां-बाप ने नाम रखा ‘कोरोना’

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)