तूफान की रिलीज के बाद फरहान-शिबानी करेंगे शादी?

तूफान की रिलीज के बाद फरहान-शिबानी करेंगे शादी?

मुंबई। क्या फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल शादी करने वाले हैं? ऐसा हो सकता है, अगर फरहान के पिता जावेद अख्तर ने जो हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कहा है, उसे संकेत के तौर पर देखा जाए तो। जब दिग्गज लेखक और गीतकार जावेद अख्तर से टाइम्स ऑफ इंडिया ने पूछा कि क्या फरहान और शिबानी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं? इस पर गीतकार ने स्पष्ट जवाब न देते हुए कहा कि शायद सारे अफवाह सच साबित हो जाएं।

फरहान और शिबानी के बारे में टीओआई द्वारा पूछे जाने पर जावेद अख्तर ने कहा, “मैं अभी आपसे ही सुना। मैं फरहान के साथ उनके जन्मदिन पर था, जो कि परसों के एक दिन पहले था। इस बारे में उसने मुझसे कुछ नहीं कहा। लेकिन आप कभी जान नहीं पाते हैं, बच्चे बहुत गुप्त हो सकते हैं।”


इस साल फरहान और शिबानी की शादी की चर्चा तब शुरू हुई, जब मुंबई मिरर ने एक रिपोर्ट में शादी को लेकर संभावना व्यक्त की। द मिरर की रिपोर्ट में कहा गया कि यह जोड़ी शादी की तारीख तय कर रही है और शायद फरहान की आने वाली फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज के बाद दोनों अपना घर बसा सकते हैं। फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

वहीं टीओआई के अनुसार, जावेद अख्तर शिबानी से बहुत प्रभावित हैं। जावेद ने कहा, “मैं उससे कई बार मिला हूं, काफी प्यारी बच्ची है।”


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)