उन्नाव मामले पर लोकसभा में हंगामा, कांग्रेस बोली- गृह मंत्री जवाब दें, बीजेपी सांसद बोले- ट्रक सपा कार्यकर्ता का है

उन्नाव मामले पर लोकसभा में हंगामा, कांग्रेस बोली- गृह मंत्री जवाब दें, बीजेपी सांसद बोले- ट्रक सपा कार्यकर्ता का है

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट को लेकर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि उन्नाव की घटना सभ्य समाज के ऊपर कलंक है। उन्होंने कहा कि गैंग रेप मामले की सीबीआई जांच हो रही है फिर भी सरकार पीड़ितों की सुरक्षा नहीं दे पा रही है। चौधरी ने कहा कि पीड़िता ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी, उत्तर प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था बना पाने में पूरी तरह विफल रही है।

उन्नाव: रेप आरोपी बीजेपी MLA को ‘थैंक यू’ कहने जेल पहुंचे साक्षी महाराज


कांग्रेस सांसद ने कहा कि पीड़िता के कई परिजनों की पहले ही मौत हो चुकी है, चश्मदीद गवाह को भी मार दिया गया। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का वादा किया था, लेकिन अधम प्रदेश बना दिया है। चौधरी ने कहा कि गृह मंत्री को इस मामले पर सदन में जवाब देना चाहिए। पीड़िता के साथ दर्दनाक घटना घट रही है और सरकार को इस पर जवाब देना चाहिए।

बीजेपी सांसद बोले- ट्रक सपा कार्यकर्ता का है

बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने विपक्ष के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस ट्रक ने रेप पीड़िता की कार में टक्कर मारी है वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता का है। लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है। वहीं फतेहपुर से भाजपा सांसद ज्योति निरंजन ने भी यही बात दोहराते हुए कहा कि ट्रक समाजवादी पार्टी के सांसद का है जो उनके ही क्षेत्र का है। हादसे के पीछे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता का हाथ है।


गौरतलब है कि पिछले हफ्ते पीड़िता की कार को रायबरेली में गुरुबख्शगंज नाम की जगह एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसमें पीड़िता की मौसी और एक महिला रिश्तेदार की मौत हो गई। जबकि पीड़िता और उनका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

उन्नाव : BJP विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता सड़क हादसे में घायल, दो की मौत

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)