UP : भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह के बेटे पर दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप, गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन

UP : भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह के बेटे पर दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप, गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन

बलिया (उत्तरप्रदेश) | उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह पर एक दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप लगा है। तहसील कार्यालय के सैकड़ों कर्मचारियों ने बुधवार को हुई इस घटना को लेकर हजारी सिंह की गिरफ्तारी की मांग के साथ थाने पर प्रदर्शन किया।

खबरों के अनुसार, जमधारीवा गांव में एक विशेष बूथ लेवल अधिकारी की पसंद पर हुए विवाद के बाद हजारी सिंह ने कर्मचारी राधेश्याम की पिटाई कर दी थी। जैसे ही विवाद बढ़ा, हजारी सिंह ने कर्मचारी की पिटाई कर दी।


राधेश्याम ने कहा, “मैंने उन्हें समझाने का प्रयत्न किया कि मामले को तय समय में हल कर लिया जाएगा, लेकिन उन्होंने और उनके साथ आए एक दर्जन आदमियों ने मुझे मारा। जब मैं जमीन पर गिरा, उन्होंने मुझे लात और घूसों से मारा।”

हालांकि, हजारी सिंह ने घटना से पूरी तरह से इनकार करते हुए कहा कि संबंधित कर्मचारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके एक समर्थक को धक्का दिया। उन्होंने कहा, “मैंने बस हस्तक्षेप किया और इसके बाद अपने समर्थकों के साथ वापस आ गया, जबकि कर्मचारी अपने रास्ते चला गया।” संपर्क करने पर पुलिस ने मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चित रहते हैं। इससे पहले भी वह बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जैसे नेताओं के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)