AAP विधायक सौरभ भारद्वाज की मांंग- अयोध्या में बने हनुमान जी की भव्य मूर्ति

AAP विधायक सौरभ भारद्वाज की मांंग- अयोध्या में बने हनुमान जी की भव्य मूर्ति

ग्रेटर कैलाश के आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने अयोध्या में हनुमान के भव्य मूर्ति निर्माण की मांग की है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हनुमान जी (Hanuman Ji) भगवान राम के प्रिय में से थे। ऐसे में अयोध्या के राम मंदिर परिसर में हनुमान जी की एक भव्य मूर्ति बननी चाहिए।

सौरभ भारद्वाज ने कहा- “मेरा यह मानना है कि राम मंदिर परिसर में हनुमान जी की एक भव्य मूर्ति का निर्माण होना चाहिए। हनुमान जी भगवान राम के प्रिय भी थे। हनुमान जी निस्वार्थ सेवा के एक प्रतीक है।”



यह पहला मौका नहीं है जब आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सौरभ भारद्वाज ने हनुमान जी के प्रति अपना प्रेम दिखाया है। गौरतलब है कि सौरभ ने यह घोषणा की है कि भगवान हनुमान का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को ‘सुंदरकांड का पाठ’ कराएंगे। सौरभ ने बताया कि हनुमान जी के आशीर्वाद और क्षेत्र की जनता के प्यार से उन्हें यह बड़ी जीत मिली है और वे अपने क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में पाठ करवाएंगे। उन्होंने कहा कि सुंदरकांड के पाठ के लिए दिसंबर तक अडवांस बुकिंग भी हो गई है और कई आरडब्ल्यूए और संगठनों ने अपने यहां पाठ करवाने की इच्छा जताई है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)