Dil Bechara Release: सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को होगी रिलीज, जानें कहां और कब देख पाएंगे

  • Follow Newsd Hindi On  
Actor Sushant Singh Rajput Last Movie Dil Bechara To Release On 24 July

Dil Bechara Release: सुशांत सिंह राजपूत ने फैंस के लिए अच्छी खबर है। जो फैंस काफी दिनों से उनकी नई फिल्म देखने का इंतजार कर रहे थे, उनकी ये ख्वाहिश 24 जुलाई को पूरी हो जाएगी। दरअसल कल सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी।

सोशल मीडिया (Social Media) में डिज़्नी प्लस ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा- एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी। ज़ेहन में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की विरासत का जश्न मनाने के लिए दिल बेचारा 24 जुलाई को आपके बीच पहुंचेगी।



सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस को उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। हर कोई अपने इस पसंदीदा कलाकार को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है। हालांकि सुशांत की आख़िरी फ़िल्म वो बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही आएगी।

इस फिल्म को कास्टिंड डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए संजना ने सोशल मीडिया पर लिखा- ”प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरात को मनाएं। ये हमारे यादों में हमेशा रहेगी। दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है। दूसरी तरफ पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या मामले में उनसे जुड़ी निजी जानकारियां निकालना शुरू कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर पुलिस गहन जांच कर रही है।

इसी सिलसिले में मुंबई (Mumbai) पुलिस ट्विटर की मदद लेगी। माना जा रहा है कि आत्महत्या से कुछ दिन पहले सुशांत ने कुछ ट्वीट डिलीट कर लिए थे। सुशांत के ट्विटर पर आखिरी पोस्ट दिसंबर 2019 का है। ऐसे में पुलिस ट्विटर इंडिया से इन ट्वीट्स पर जानकारी जुटाने की कोशिश करेगी, ताकि केस के बारे में सटीक जानकारी जुटाई जा सके।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)