Bihar Election 2020: JDR प्रत्याशी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पार्टी के कार्यकर्ता बनकर पहुंचे थे हमलावर!

  • Follow Newsd Hindi On  
Big disclosure in JDR candidate murder case

Bihar Election 2020: बिहार के विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) प्रचार के दौरान शिवहर के हथसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी (JDR) के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह (ShriNarayan Singh) की गोली हत्याकांड केस में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक श्रीनारायण सिंह पर हमला करने वाले उनके अपने बनकर ही सभा में शामिल हुए थे।

एक खबर में ये भी बताया जा रहा है कि हमलावर पार्टी के कार्यकर्ता बनकर ही उनके चुनाव प्रचार में शामिल हुए। इस दौरान वे समर्थन में नारे लगाते रहे। इस बीच मौका देखकर हमलावरों ने श्रीनारायण सिंह पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


सूत्रों के मुताबिक अपनी पार्टी के ही कार्यकर्ता बनकर पहुंचे हमलावरों की संख्या तकरीबन 5-6 थी। इसमें से दो आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। वहीं एक संदिग्ध को भीड़ ने मौके पर ही पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हालांकि पहले कई खबरों में ये कहा गया कि  बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में शिवहर विधानसभा क्षेत्र में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में 10 से 15 की संख्या में हमलावर थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 24 राउंड फायरिंग की बात भी सामने आ रही है।

प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह के भतीजे अभय सिंह ने बताया कि शोर शराबा और हंगामे के बीच नेता जी के कराहने की आवाज आयी। अभय सिंह के हाथ में भी गोली लगी है। गोली से श्रीनारायण सिंह समेत चार लोग जख्मीं हो गये। जिसमें श्रीनारायण सिंह व संतोष कुमार की मौत हो गई।


फिलहाल इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज कर दी गई है। आपको बता दें कि चुनावी सभा के दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चलने से 5 लोग जख्मी हुए थे। इनमें जेडीआर प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 2 का इलाज अभी भी जारी है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)