बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने निभाया अपना वादा, 16,000 दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में मनी ट्रांसफर शुरू

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने निभाया अपना वादा, 16,000 दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में मनी ट्रांसफर शुरू

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 का लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ। इस वायरस (Coroavirus) के चलते कई लोगों की जान जा चुकी है। लॉकडाउन के चलते कई गरीबों को खाने-पीने जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी को देखते हुए पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में लोगों से दान करने की अपील की थी। जिसके बाद देश कई लोगों ने मदद ने के लिए हाथ आगे बढ़ाए।

हालांकि सलमान खान ने पीएम केयर्स फंड में दान करने के बजाए 25,000 गरीब मजदरों के बैंक खातों में पैसे भेजने की बात कही थी। अब सलमान खान (Salman Khan) अपने इस वादे को पूरा करने के लिए जुट गए हैं। सलमान खान (Salman Khan) के पास 16000 दिहाड़ी मजदूरों के खाते का विवरण पहुंच चुका है और उन्होंने पैसे भेजने भी शुरू कर दिए हैं।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


मीडिया खबरों के मुताबिक, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने 19,000 मजदूरों का खाता विवरण (Account Details) प्राप्त किया था, लेकिन उनमें से कई लोगों ने कहा कि हमारा गुजारा हो जाएगा आप उनकी मदद करें जिन्हें इस समय सबसे ज्यादा जरूरत है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के महासचिव अशोक दुबे ने इस संबंध में ने बताया, “सलमान खान (Salman Khan) ने 25000 दिहाड़ी मजदूरों की बैंक की डिटेल्स मांगी थे और हमने 19000 मजदूरों के डिटेल्स प्राप्त किए थे। इस लिस्ट में 3000 मजदूरों को यशराज फिल्मस से सहायता मिल चुकी थी इसलिए हमने बाकी बचे 16000 दिहाड़ी मजदूरों का विवरण सलमान खान को भेज दिया। उन्होंने पैसे भेजने शुरू भी कर दिए हैं।”

 

View this post on Instagram

 

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बात अगर सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म की करें तो उनकी अगली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड’ आएगी। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी के नजर आएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा देखने को मिलेंगे। बता दें कि हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की ‘दबंग 3’ में फिल्म आई थी।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)