चीन में नहीं खेलेंगे स्टार विंगर बेल

मेड्रिड, 28 जुलाई (आईएएनएस)| रियल मेड्रिड के स्टार विंगर गैरेथ बेल अब स्पेनिश क्लब को छोड़कर नहीं जाएंगे। कयास लगाए जा रहे थे कि बेल नए सीजन की शुरुआत से पहले चीन के किसी क्लब से जुड़ सकते हैं। बीबीसी के अनुसार, 30 वर्षीय बेल के चीन के क्लब जिआंगसू सूनिग के साथ तीन साल का करार करने की उम्मीद थी। उन्हें नए क्लब में प्रति सप्ताह करीब 10 लाख पाउंड मिलने थे, लेकिन अब रियल ने उन्हें न बेचने का फैसला किया है।

बेल 2013 में इंग्लिश क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर से 8.5 करोड़ पाउंड की रिकॉर्ड ट्रांसफर फीस पर रियल में शामिल हुए थे। बताया जा रहा था कि उनके और रियल के मुख्य कोच जिनेदिन जिदान के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं।


जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के खिलाफ प्री-सीजन मुकबाले में हार झेलने के बाद जिदान ने कहा था कि बेल जल्द ही क्लब छोड़ देंगे। उन्होंने कहा था, “हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही क्लब छोड़ देंगे। यह सभी के लिए अच्छा होगा, हम उन्हें नई टीम में भेजने पर काम कर रहे हैं।”

जिदान ने कहा था, “मेरे बेल के साथ कोई व्यक्तिगत मतभेद नहीं हैं, लेकिन एक समय ऐसा आता है जब कुछ जरूरी चीजें होनी चाहिए। मुझे निर्णय लेना होगा और हमें बदलाव करना होगा। क्लब से अलग होना कोच और खिलाड़ी का निर्णय होता है जो स्थिति को अच्छी तरह समझता है। यह स्थिति बदलेगी, मैं नहीं जानता कि 24 घंटों में ऐसा होगा या 48 घंटों में लेकिन ऐसा होगा जरूर।”

बेल ने रियल के साथ अबतक चार बार (2014, 2016, 2017 और 2018) चैम्पियंस लीग का खिताब जीता है।  


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like