सचिन पायलट का बयान- कांग्रेस पार्टी चाहती है अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर

सचिन पायलट का बयान- कांग्रेस पार्टी चाहती है अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर

कांग्रेस नेता और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि उनकी पार्टी चाहती है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया जाए। अयोध्या मामले में चल रही सियासी बयानबाजी पर पायलट ने कहा कि इस मुद्दे पर अब राजनीति बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि उच्चतम न्यायालय का फैसला सबको स्वीकार्य है। सहर्ष हमें सम्मान कर उस निर्णय की पालना करनी पड़ेगी। अब इस मुद्दे का राजनीतिकरण बंद करना पड़ेगा, दुनिया आगे निकल रही है।’ पायलट ने कहा, “जो निर्णय आया है अच्छा है सबने स्वागत किया है। कांग्रेस पार्टी चाहती है कि एक भव्य मंदिर वहां पर बने।”

दौसा शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने राज्य के हालिया निकाय चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन की ओर इशारा करते हुए कहा,’ इसका मतलब है कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने काम किया है सरकार की योजनाओं को लोगों ने पसंद किया है।


बता दें कि राजस्थान में 49 नगर निकायों के चुनाव में कांग्रेस को 20 में स्पष्ट बहुमत मिला है जबकि पार्टी नेताओं का कहना है कि निर्दलीयों को साथ लेकर वह कम से कम 30 जगह बोर्ड बना लेगी। कांग्रेस के पक्ष में परिणाम से उत्साहित उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा, ”भाजपा हमेशा मानती थी कि शहरी क्षेत्र उसका गढ़ है। लेकिन ये जो परिणाम आए हैं, लगभग 50 जगह निकाय में चुनाव हुए, जिनमें से केवल छह जगह भाजपा को बहुमत मिला है। आप कल्पना कीजिए कि छह महीने पहले भाजपा ने सभी 25 लोकसभा सीटें जीती थीं, आज वहां कांग्रेस को भारी बहुमत के साथ लोगों ने बढ़त दी है।”


Rajasthan Local Body Election Results 2019 Updates: कांग्रेस ने 961 और भाजपा ने 737 सीटें जीतीं


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)