‘ड्रीमगर्ल’ पूजा बनकर आयुष्मान खुराना चलाएंगे चक्कर, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

'ड्रीमगर्ल' पूजा बनकर आयुष्मान खुराना चलाएंगे चक्कर, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

Dream Girl Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर (Dream Girl Trailer) रिलीज हो गया है। लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल (Dream Girl ) में एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो नाटकों में राधा या सीता का किरदार निभाता है। लड़कियों की आवाज में बातें कर सकता है। लोग उसे तरह-तरह के ताने भी मारते हैं, लेकिन वह करता वही है, जो उसका दिल कहता है। अपने इसी शौक कहें या टैलेंट की वजह से वह मुसीबत में फंस जाता है।

‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर (Dream Girl Trailer) में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की शानदार एक्टिंग की झलक देखने को मिलती है। 2 मिनट 52 सेकेंड के ट्रेलर वीडियो को देखकर आपकी हँसी नहीं रुकेगी, क्योंकि आयुष्मान ड्रीमगर्ल ‘पूजा’ बनकर अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले हैं। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।


इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा अन्नू कपूर और नुसरत भरुचा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। आयुष्मान और अन्नू ‘विक्की डोनर’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं और दोनों 7 साल बाद फिर से स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा फिल्म में विजय राज, मनजोत सिंह और राजेश शर्मा जैसे एक्टर भी हैं। इस कॉमेडी ड्रामा मूवी को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रही हैं। ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को रिलीज होगी।

देखें ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर:

बता दें कि इस फिल्म के अलावा आयुष्मान ‘बाला’, ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला है। उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ को बेस्ट हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है। वहीं, ‘बधाई हो’ को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है।



66th National Film Awards: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का ऐलान, इन फिल्मों ने जीते अवॉर्ड

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)