आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज

अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, ये है पूरी डिटेल

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर (Gulabo Siatabo Trailer) रिलीज हो गया है। ये बहुत मज़ेदार है। फिल्म में बिग बी के लुक को लेकर जबरदस्त बज़ है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

बूढ़े खूंसट मकान-मालिक के किरदार में अमिताभ

फिल्म की कहानी लखनऊ की है। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े खूंसट शख्स के किरदार में दिख रहे हैं तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं। इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही थी और अब जब इसका ट्रेलर आ गया है तो फैन्स का दिल खुश हो गया है।


बता दें कि ‘गुलाबो सिताबो’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर में भी लाइट कॉमेडी भरपूर मात्रा में है। फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना फिल्म में एक किराएदार की भूमिका में है, जो कई सालों से एक बूढ़े व्यक्ति की हवेली में अपनी पत्नी के साथ रह रहा है। हवेली के मालिक हैं अमिताभ बच्चन। अब मालिक चाहता है कि जल्द से जल्द किराएदार उनकी हवेली का कमरा खाली कर के निकल जाएं।

लेकिन किराएदार है ढीठ किस्म का। जो कहता है कि वह यहां से नहीं जाएगा। मकान मालिक और किराएदार के बीच अब ठन जाती है। मामला कोर्ट-कचहरी तक पहुंच जाता है। इस बीच मकान-मालिक कहता है कि ये आदमी तो दीमक की तरह मेरी हवेली से चिपक गया है। वहीं किराएदार यानी कि आयुष्मान खुराना मकान मालिक बने अमिताभ से कहते हैं कि तुम्हारा भी कोई वारिस नहीं है और मेरा भी बाप नहीं है तो मुझे गोद ले लो।

यहां देखें फिल्म का मजेदार ट्रेलर


12 जून को रिलीज़ होगी गुलाबो सिताबो

यह फिल्म 12 जून को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के लिए आपको सिनेमाघर में जाकर टिकट कटाने की जरूरत नहीं, क्योंकि इसे OTT प्लैटफॉर्म ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज़ किया जा रहा है। गुलाबो सिताबो की स्टोरी, स्क्रीन प्ले और डायलॉग जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं। फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है ।

इस फिल्म डायरेक्टर शूजीत सरकार का कहना है कि, ‘इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव बेमिसाल रहा है। फिल्म गुलाबो सिताबो एक हल्की फुल्की लेकिन विचित्र सी कॉमेडी है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। मुझे खुशी है कि पूरी दुनिया ये फिल्म एक साथ अपने अपने घरों में बैठे-बैठे देख सकेगी।’


अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, ये है पूरी डिटेल

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)