जर्मनी : गोलीबारी में 11 लोगों की मौत, संदिग्ध का मिला शव

जर्मनी : गोलीबारी में 11 लोगों की मौत, संदिग्ध का मिला शव

बर्लिन | जर्मनी के शहर हानाऊ में दो स्थानों में हुई गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि एक अन्य व्यक्ति सहित मामले के संदिग्ध का शव उसके आवास से प्राप्त कर लिया गया है।

पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “कथित संदिग्ध का शव हानाऊ स्थित उसके आवास से बरामद कर लिया गया है। स्पेशल ऑफिसर्स (विशेष अधिकारियों) को उसके पास से एक अन्य शव और बरामद हुआ है।”


स्टेट पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि उन्हें मौके से भागने वाले एक वाहन की जानकारी गवाहों ने दी थी। उन्होंने कहा, “पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर आरोपी को खोज निकाला। आरोपी के साथ में एक अन्य व्यक्ति का शव भी बरामद हुआ है।”

समाचार पत्र जर्मन बल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध हथियार लाइसेंस वाला एक जर्मन नागरिक है, जिसकी कार में गोला बारूद पाया गया है।

दो शीश बार में बुधवार रात हुई लगातार गोलीबारी में नौ लोगों की मौत हो गई थी और कम से कम पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस की ओर से जारी बयान में अब मौत का आंकड़ा 11 होने की पुष्टि की गई है।


पहले मिडनाइट नाम के एक बार में करीब 10 बजे रात (स्थानीय समय अनुसार) गोलीबारी हुई। इसके बाद एरिना बार एंड कैफे में भी इसी प्रकार गोलीबारी की सूचना मिली थी।

रीजनल पब्लिक ब्रॉडकास्ट हेसिसचर रंडफंक के अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति ने कार के भीतर से गोलीबारी की थी। स्थानीय मीडिया के अनुसार, फ्रैंकफर्ट से 25 किलोमीटर पूर्व पर स्थित हानाऊ शहर की आबादी लगभग एक लाख है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)