MP: कमलनाथ के मंत्री को आकाश विजयवर्गीय ने दी चुनौती- इंदौर आकर दिखाएं, औकात पता चल जाएगा

MP: कमलनाथ के मंत्री को आकाश विजयवर्गीय ने दी चुनौती - इंदौर आकर दिखाएं, औकात पता चल जाएगा

मध्य प्रदेश के इंदौर में आजकल बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बीच चल रही जुबानी जंग से प्रदेश की सियासत गर्म है। दोनों नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी में अब बीजेपी विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय भी कूद पड़े हैं। सज्जन वर्मा द्वारा कैलाश विजयवर्गीय पर किए गए वार पर बुधवार को पलटवार करते हुए इंदौर-3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने मंत्री वर्मा को खुली चुनौती दी कि इंदौर आकर तो दिखाइए, आपको अपनी औकात का अंदाजा हो जाएगा।

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो जारी कर मंत्री वर्मा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने वीडियो के माध्यम से कहा कि आप कैलाश विजयवर्गीय के बारे में उल्टी-सीधी बातें करते हैं, मगर आप तो उनके चरणों की धूल भी नहीं है। आकाश ने कहा कि आपकी क्या हैसियत है…ये आप स्वयं जानते हैं। तभी तो आप इंदौर से चुनाव नहीं लड़ते और सोनकच्छ भाग जाते हैं। मैं आपको चैलेंज करता हूँ कि आप असली मर्द हैं और इंदौर में रहते हैं तो आइए आप इंदौर से चुनाव लड़कर बताइये। आपको पता चल जाएगा कि शेर कौन है और गीदड़ कौन है।


बीजेपी विधायक ने वीडियो में आगे कहा कि ध्यान रहे आपका पूरा परिवार मुझे चुनाव हराने में लग गया था। इसके बावजूद मैं चुनाव जीतकर आया। ये तो सिर्फ ट्रेलर है, आप इंदौर आकर तो दिखाये आपको अपनी औकात का अंदाजा हो जाएगा।

देखें आकाश विजयवर्गीय का वीडियो:

फिलहाल, आकाश विजयवर्गीय के हालिया बयान से इंदौर की राजनीति में उबाल आ गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि मंत्री सज्जन कुमार वर्मा एक बार मीडिया के सामने आएंगे और आकाश विजयवर्गीय को जबाव देंगे।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)