कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर का हालचाल जानने पहुंचे राहुल गांधी

गूगल सर्च में लगातार बढ़ रहा है राहुल गाँधी का ग्राफ

पणजी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अचानक गोवा विधानसभा पहुंचे और उन्होंने अस्वस्थ मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से उनके आधिकारिक कक्ष में मुलाकात की। विपक्ष के नेता चंद्रकांत कवलेकर ने कहा, “उन्होंने (राहुल ने) मुख्यमंत्री से मुलाकात की। पांच मिनट बात कर उनसे उनका हालचाल पूछा।”

यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल ने राफेल ऑडियो टेप का मुद्दा उठाया तो कवलेकर ने कहा, “यह एक निजी मुलाकात थी। इस मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई। राहुल गांधी अगले महीने गोवा की आधिकारिक यात्रा कर सकते हैं।”


राहुल विपक्षी लॉबी में भी गए और कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की।


एक दिन पूर्व ही राहुल गांधी ने ट्वीट कर दावा किया था कि पर्रिकर के पास राफेल डील से जुड़े ‘विस्फोटक दस्तावेज’ हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि ऑडियो टेप में स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से किसी को यह कहते हुए सुना गया था कि पर्रिकर के पास राफेल की असली फाइलें हैं, यही वजह थी कि पर्रिकर की अगुवाई वाला प्रशासन ऑडियो की जांच नहीं करा रहा है।

राहुल अपनी मां व संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (सप्रंग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ शनिवार से गोवा में हैं। मनोहर पर्रिकर बीते काफी लंबे समय से बीमार हैं और पैंक्रियास कैंसर की एडवांस स्टेज से पीड़ित हैं। वह अभी तक दिल्ली, मुंबई और अमेरिका में इलाज करा चुके हैं। पिछले साल 14 दिसंबर को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे और दोबारा गोवा के मुख्यमंत्री का पद संभाला था। बीमारी के बावजूद पर्रिकर कई बार एक्टिव दिखे हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही एक कार्यक्रम में मनोहर पर्रिकर को एक कार्यक्रम में देखा गया था, जहां उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का डायलॉग ‘How’s The Josh?’ बोला था। पर्रिकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।


राफेल टेप प्रामाणिक, पर्रिकर के पास राफेल का रहस्य : राहुल

राफेल फाइल को लेकर पर्रिकर की जिंदगी खतरे में : कांग्रेस

मां सोनिया गाँधी के साथ छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे राहुल गाँधी, देखे तस्वीरें

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)