कपिल देव के जन्मदिन पर रणवीर सिंह ने शेयर की ’83’ की खास तस्वीरें, ऐसे दी बधाई

कपिल देव के जन्मदिन पर रणवीर सिंह ने शेयर की '83' की खास तस्वीरें, ऐसे दी बधाई

रणवीर सिंह की फिल्म 83 का इंतजार सभी सिनेमा और क्रिकेट फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। 1983 के क्रिकेट विश्व कप पर बनी इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप 2019 के दौरान की गई है। रणवीर सिंह इस फिल्म में भारत के विश्व विजेता टीम के कप्तान कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। रणवीर के लुक्स को लेकर सभी लोग काफी इम्प्रेस हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट और तैयारी की खबरें जबसे आनी शुरू हुई हैं, तभी से सभी को इसे देखने में दिलचस्पी है।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग से पहले धर्मशाला में खुद कपिल देव समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने एक्टर्स को ट्रेनिंग दी है। अब रणवीर सिंह ने कपिल देव साथ की कुछ और फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों को रणवीर ने कपिल देव को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर किया है। तस्वीरों में रणवीर, कपिल देव के जवानी के दिनों की याद दिला रहे हैं। खास बात तो ये है कि दोनों इन तस्वीरों में बिल्कुल एक जैसे लग रहे हैं।


रणवीर ने दी जन्मदिन की बधाई

फोटो शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, लेजेंड। मुझे रास्ता दिखाने के लिए शुक्रिया। आपने हमें गर्व महसूस कराया है। अब हमारी बारी है…’ फोटो देखकर साफ है कि ये ट्रेनिंग के दिनों की है। आप कपिल देव को रणवीर सिंह को नटराज शॉट सिखाते देख सकते हैं।

फिल्म 83 के डायरेक्टर कबीर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वे इंग्लैंड के टनब्रिज वेल्स में शूटिंग कर रहे थे तो लोग फिल्म की स्टार कास्ट और पुराने समय को दोबारा होता देख बहुत उत्साहित हो गए थे। वो कपिल देव ही थे जिनकी वजह से टेंटब्रिज वेल्स क्रिकेट की दुनिया में मशहूर हुआ था। बता दें कि रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण, धैर्य करवा, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना, हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी और अन्य एक्टर्स दिखेंगे। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होने जा रही है।


कपिल देव ने ’83’ में रणवीर के नटराज शॉट को सराहा

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)