कन्हैया कुमार की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज, सलमान खान निभा सकते हैं लीड रोल

खबरों की माने तो सलमान जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।  बॉलीवुड के भाईजान अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखाएंगे। सलमान जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार की जिंदगी पर बेस्ड वेब शो में नजर आएंगे। खबरों के अनुसार इस शो का नाम ‘तांडव’ होगा और इसे डॉयरेक्ट करेंगे अली अब्बास जफर। आपको बता दें कि जफर सुल्तान, भारत और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुके हैं।

कुछ महीनों पहले खबर थी कि अक्षय कुमार डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। अब सलमान खान के डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल अली, सलमान को यह रोल प्ले करने के लिए तैयार कर रहे हैं। सलमान ने इसके लिए अपनी प्राइमरी रजामंदी दे दी है। वे इसके लिए वेट कम करने से लेकर बिहारी हिंदी के एक्सेन्ट पर काम करने को भी राजी हैं। उन्हें स्टूडेंट पॉलिटिक्स का यह आइडिया बहुत एक्साइट कर गया क्योंकि देश में जेपी मूवमेंट के बाद यह संभवतः पहला इंसिडेंट रहा, जिसमें स्टूडेंट्स अलग तरह से इन्वॉल्व रहे। लोगों के बीच आम नेता का विकल्प तैयार किया।


क्या होगी शो की कहानी

इस शो में कन्हैया कुमार के जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष से लेकर लोकसभा उम्मीदवार बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। शो की कहानी साल 2016 से शुरू होगी। तब कथित तौर पर राष्ट्रविरोधी नारे लगाने के आरोप में कन्हैया कुमार पर  देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था। पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द होगी। इसमें कन्हैया कुमार का चुनावी सफर भी दिखाया जाएगा।

गौरतलब है कि कन्हैया सीपीआई के टिकट पर इस बार बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह और आरजेडी के कैंडिडेट तनवीर हसन से है।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)