श्रीलंका: पुलिस व सेना ने कहा देश अब सुरक्षित

कोलंबो | श्रीलंका की पुलिस व सेना ने कहा कि देश अब सुरक्षित है क्योंकि ईस्टर संडे विस्फोट में शामिल सभी को या तो गिरफ्तार कर लिया गया है या मारे गए हैं।

साथ ही कहा कि हमलों के बाद विशेष सुरक्षा योजना के क्रियान्वयन के लिए कदम उठाए गए हैं।


रक्षा मंत्रालय में तीनों बलों के कमांडरों व रक्षा सचिव शांता कोटेगोडा के साथ एक बैठक के बाद कार्यवाहक पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) सी.डी.विक्रमरत्ने ने कहा, “बम विस्फोट में सीधे तौर पर शामिल सभी आतंकवादी या मारे गए हैं या गिरफ्तार हैं।”

डेली मिरर की मंगलवार की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रमरत्ने ने कहा कि आतंकवादियों द्वारा विस्फोट के लिए छिपाए गए सभी विस्फोटकों को भी पुलिस व सुरक्षा बलों ने बरामद कर लिया है।

21 अप्रैल को तीन चर्चो, तीन लक्जरी होटलों व दो अन्य जगहों पर हुए विस्फोट में 250 से ज्यादा लोग मारे गए और सैकड़ों लोग घायल हो गए।


कोलंबो गजट की रिपोर्ट के मुताबिक, सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल महेश सेनानायके के अनुसार, सेना ने आपातकाल नियमों के तहत राष्ट्रीय सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि देश सामान्य स्थिति की तरफ लौट रहा है और जनता को सोशल मीडिया प्लेटफार्मो पर प्रसारित हो रही झूठी रिपोर्ट से गुमराह नहीं होना चाहिए।


श्रीलंका में तलवारें, चाकू जमा कराने की समय सीमा बढ़ी

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)