कैंसर से जंग: ताहिरा कश्यप ने फोटो शेयर कर दिया यह संदेश

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप बीते कुछ महीनों से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। लेकिन उन्होंने इस बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने दिया। बल्कि वो पूरी बेबाकी और बोल्ड तरीके से इस खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं। कैंसर जैसी बीमारी से जूझने का उनका जज्बा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया रहता है। वर्ल्ड कैंसर डे पर भी ताहिरा ने कुछ ऐसा ही अनोखा और बोल्ड स्टेप उठाया है। ताहिरा कश्यप ने इस खास दिन पर पूरी दुनिया को अपनी सर्जरी का जख्म दिखाते हुए वर्ल्ड कैंसर डे को विश किया है।

टॉपलैस होकर दिखाया सर्जरी का जख्म…


ताहिरा कश्यप ने टॉपलैस होकर अपने बैक की एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली और साथ ही लिखा, ‘आज मेरा दिन है। आप सभी को हैप्पी वर्ल्ड कैंसर डे और उम्मीद है कि आप सभी इस खास दिन को अपने तरीके से मनाएंगे। हम इस बीमारी से जुड़े दकियानूसी सोच को खत्म करें। इसके बारे में जागरुकता फैलाएं और खुद से प्यार करें चाहें कुछ भी हो जाएं। मैंने अपने सभी घाव सम्मान के साथ स्वीकारें हैं। यहां कुछ भी सर्वश्रेष्ठ नहीं है। खुशियां हमारी खुद को अपनाने में बसती हैं।’ आगे ताहिरा ने लिखा, ‘ये मेरे लिए मुश्किल है, लेकिन ये फोटो मेरा फैसला थी क्योंकि मैं ये बीमारी नहीं बल्कि अपने जज्बे को मनाना चाहती थी।

बीमारी में भी कर रही हैं काम…

ताहिरा की इस पोस्ट को देखकर आपकी भी आंखें भर आएंगी। ताहिरा के इस जज्बे को हम सलाम करते हैं। ताहिरा इस गंभीर बीमारी का शिकार होने के बावजूद बेहद मजबूती से अपनी जिंदगी जी रही है। ताहिरा बहुत जल्दी अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली है। अपनी फिल्म के लिए ताहिरा ने माधुरी दीक्षित को भी कास्ट किया है। अब ये फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर जाने वाली है। एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने बताया था कि वो कैसे अपनी बीमारी के बीच भी रुटीन के हिसाब से अपनी फिल्म के काम पर पकड़ बनाए रखे हुई हैं और जल्दी ही इसका आधिकारिक ऐलान भी करने वाली है।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)