भगवान भोले के अवतार में नजर आए लालू के बेटे तेज प्रताप यादव, वायरल हुई तस्वीरें

भगवान भोले के अवतार में नजर आए लालू के बेटे तेज प्रताप यादव, वायरल हुई तस्वीरें

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कुछ अलग अंदाज में नजर आए। सावन के माह में तेज प्रताप भगवान शिव के रूप में दिखे, जिसके बाद सोशल मीडिया ओर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

तेज प्रताप यादव की तस्वीर सामने आई, जिसमें वह शिव के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसी अवतार में पटना के एक मंदिर में शिव की पूजा की। फोटो में देखा जा सकता है कि शिव के वस्त्रों के साथ गले में रुद्राक्ष की मालाएं पहन रखी हैं। एक फोटो में वह पूजा के लिए बैठे नजर आ रहे हैं।



एनआई ने अपने ट्विटर पेज पर यह फोटोज शेयर की। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की यह फोटो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ लोग जहां उनके इस अवतार को देख हर- हर महादेव कह रहे हैं। वहीं, अन्य यूजर्स कह रहे हैं कि सावन के अवसर पर तेज प्रताप यादव ने भांग पी ली है, जिसकी वजह से वह ये सब कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सरकारी रिकॉर्ड में मृत दिखाने पर महिला बोली- हुजूर जिंदा हूं, अफसर बोले- कोर्ट का आर्डर दिखाओ

ट्विटर पर इस पर कई मीम भी बन रहे हैं। एक यूजर ने तेज प्रताप की रोजा खोलने वाली फोटो को ट्वीट कर लिखा,’भगवान शिव रोजा तोड़ते हुए।’ वहीं, अन्य यूजर्स भी तेज प्रताप यादव के इस लुक पर मीम बना रहे हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)