Siya Kakkar Suicide Case: टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड की क्या है वजह, परिवार वालों ने बताई ये बात

Siya Kakkar Suicide Case: टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड की क्या है वजह, परिवार वालों ने बताई ये बात

TikToker Siya Kakkar suicide: 16 साल की मशहूर टिकटॉक स्टार (TikTok Star) सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने गुरुवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दिल्ली की गीता कॉलोनी में रहने वाली सिया कक्कड़ की आत्महत्या (Siya Kakkar suicide) की सूचना पुलिस को बुधवार रात मिली। टिकटॉक स्टार की आत्महत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चला है। सोशल मीडिया पर सिया की पॉपुलैरिटी का अंदाजा अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स थे।

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात 9.30 बजे गीता कॉलोनी के एक अस्पताल से सिया के सुसाइड की सूचना मिली। अस्पताल पहुंचने पर परिवार ने पुलिस को बताया कि सिया ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं।  जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर सिया का शव परिवार को सौंप दिया गया है। मामले की तफ़्तीश जारी है।


शव कब्जे में लेने के बाद पुलिस व क्राइम टीम ने सिया के कमरे की जांच की। शुरुआती जांच के बाद पुलिस उसकी मौत को आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने सिया के कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया है।

सिया दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज से स्नातक की पढाई कर रही थी। पिछले कई सालों से सिया डांस के वीडियो बना रही थी। इन वीडियो को वह टिकटॉक के अलावा इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर भी शेयर करती थी। पिछले कुछ सालों में वह टिकटॉक की बदौलत बड़ी स्टार बन गई थी। उसका काम इतना पसंद किया जाने लगा था कि लोग उसके वीडियो का इंतजार करते थे। उसने पूरे काम की देखरेख के लिए एक मैनेजर अर्जुन सरीन को रखा हुआ था। सिया का सारा काम अर्जुन ही देखते थे। सिया के परिवार में पिता इंदर कक्कड़, मां, एक भाई व बहन हैं।


16 साल की TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, कल ही डाला था डांस वीडियो


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)