Sushant Singh Rajput case: आज एक्ट्रेस रकुल प्रीत से पूछताछ करेगी एनसीबी, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से भी पूछे जाएंगे सवाल

  • Follow Newsd Hindi On  
Today NCB will interrogate actress Rakul Preet

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां निशाने पर आ गई हैं। ड्रग्स केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की जांच तेज कर दी है। ड्रग्स केस में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह समेत कई स्टार को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

इस सिलसिले में आज एनसीबी की टीम एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ करेगी। साथ ही दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी आज पूछताछ की जाएगी। इससे पहले एनसीबी ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को तलब किया था।


दीपिका गुरुवार की देर रात वह गोवा से मुंबई पहुंची और वह शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी। अधिकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी।

गुरुवार शाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। दीपिका, फिलहाल गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। बुधवार को दीपिका पादुकोण समेत एनसीबी ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था।

आपको बता दें कि सारा अली खान भी गोवा में थीं, मगर वह भी गुरुवार को लौट आईं। सारा अली खान भी 26 को दीपिका और श्रद्धा कपूर के साथ ही एनसीबी जांच में शामिल होंगी। एनसीबी के सूत्रों ने पहले बताया था कि करिश्मा की व्हाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है।


एनसीबी की जांच टीम ने गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और सुशांत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया।एनसीबी ने सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले की जांच शुरू की थी। अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को जांच में सहयोग करने के लिए कहा है।

ड्रग्स केस में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 18 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और फिलहाल वे लोग न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)