ग्रेटर नोएडा: पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दो सड़क हादसों में 10 की मौत, एक ही परिवार के थे 6 लोग

ग्रेटर नोएडा: पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दो सड़क हादसों में 10 की मौत, एक ही परिवार के थे 6 लोग

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार देर रात हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से इको वैन में टक्कर मार दी। वैन में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों में अधिकतर बच्चे हैं, जिनका उपचार सरकारी अस्पताल में चल रहा है। साइट 5 थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

6 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर

बुलंदशहर के मीठापुर गुलावठी के रहने वाले परिवार में इस घटना से मातम पसर गया है। हादसे में ईको वैन चालक समेत 6 लोगों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान शमशीरा (60), यासीन (48), सुमाइला (15), शाकिर (25), रिहाना (18) और 28 वर्षीय फरजाना के तौर पर हुई है।


इनके अलावा 7 लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं, जिनकी पहचान फरहान (84), रिहान (16), रुबियान (5), शबनम (38), अक्शा (6), मुशर्रफ (19) और सिदरा (11) के तौर पर हुई है। सभी लोग बुलंदशहर के मीठापुर गुलावठी ब्लॉक के ही रहने वाले हैं और आपस में रिश्तेदार हैं।

ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

वहीं एक दूसरे हादसे में ग्रेटर नोएडा के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में गुलावठी रोड पर गांव मंडावरा के निकट तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिससे कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिये हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार की देर रात करीब 12 बजे गौतमबुद्धनगर जनपद की दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारली के रहने वाले पंकज शर्मा, राहुल शर्मा, रामकुमार, सुमेर सिंह सहित पांच युवक कार में सवार होकर बुलंदशहर एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर जा रहे थे।बताया जाता है कि गुलावठी सिकंदराबाद मार्ग पर खड़े  एक ट्रक में कार पीछे से जा घुसी। जिससे कार में सवार  पंकज, राहुल, रामकुमार व सुमेर सिंह की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार सवार एक अन्य युवक घायल हो गया।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)