अमिताभ बच्चन ने कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरों को बताया झूठ, किया ये ट्वीट

  • Follow Newsd Hindi On  
अमिताभ बच्चन ने कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरों को बताया झूठ, किया ये ट्वीट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। इस बीच उनके कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने की खबर आई। हालाँकि, अमिताभ बच्चन ने कोरोना संक्रमण से मुक्त होने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने की बात को झूठ बताया। अमिताभ इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं।

दरअसल, गुरुवार को यह खबर आई कि अमिताभ का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब 2-3 दिनों में बिग बी घर लौट सकते हैं। हालांकि बिग बी ने खुद ट्वीट कर इसे गलत बताया है। उन्होंने लिखा- ये खबर गलत, गैरजिम्मेदाराना, फर्जी और असंशोधनीय झूठ है!!



अमिताभ बच्चन को 11 जुलाई को हुआ था कोरोना

बता दें कि जया बच्चन को छोड़ कर पूरा परिवार नानावती अस्पताल में भर्ती है और कोरोना का इलाज करा रहा है। 11 जुलाई को देर रात अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में पहुंचे थे। उस समय अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन को सांस लेने में समस्या हो रही थी। दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें पहले अमिताभ और फिर अभिषेक बच्चन पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

इन दोनों के बाद 12 जुलाई को अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी पॉजिटिव पाया गया। पहले कुछ दिन दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया क्योंकि दोनों में कोरोना के लक्षण नहीं थे। इसके बाद ऐश्वर्या में हल्के लक्षण दिखने के बाद मां-बेटी को भी नानावटी में भर्ती करवा दिया गया।

कोरोना पॉजिटिव ऐश्वर्या राय और आराध्या की बिगड़ी तबीयत, नानावटी अस्पताल में भर्ती

सूत्र के मुताबिक ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक है, मगर फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या को भी अमिताभ और अभिषेक के साथ ही अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं। हो सकता है कि दोनों को कुछ और दिन अस्पताल में रहना पड़े। बहरहाल, अमिताभ बच्चन लगातार ट्विटर के जरिये अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं और उन्हें दुआ करने के लिए शुक्रिया कह रहे हैं। फैन्स भी पूरे मन से अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।


अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)