बॉलीवुड के शीर्ष निर्माता की बेटी का कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव

Coronavirus Live Updates: कोरोना वायरस लाइव अपडेट्स

मुंबई | बॉलीवुड के एक शीर्ष निर्माता जिनका नाम रा.वन और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों जुड़ा रहा है, उनकी बेटी का सोमवार को कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया है।

स्थानीय नगर निगम पार्षद रेणु हंसराज के अनुसार, निर्माता और उनकी दो बेटियां, जिनमें से एक अभिनेत्री है और परिवार के आठ अन्य सदस्य जुहू के अशोक नगर सोसायटी में रहते हैं। अब वे आइसोलेशन में चले गए हैं


निर्माता ने संकट के इस समय को भी अच्छी तरह हैंडल करते हुए अपने मित्रों और करीबी सहयोगियों को संदेश भेजा है, “मेरी बेटी किसी भी विदेशी यात्री के संपर्क में नहीं आई और न ही उसमें कोविड -19 के लक्षण थे। यह मेरा कर्तव्य है कि हम नागरिकों के लिए बने कानून का पालन करते हुए आपको सूचित करें। हम उसे नानावटी अस्पताल में भर्ती करवा रहे हैं।”

हंसराज ने कहा कि सोसायटी के सभी निवासियों का कोविड-19 के लिए परीक्षण किया जाएगा और वे सभी बहुत सहयोग कर रहे हैं।

एक सिविक टीम सोमवार को परिवार के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी प्राप्त करने के लिए उनके घर भी पहुंची थी। इसके बाद निर्माता ने एक संदेश भेजकर अपने दोस्तों को आश्वस्त किया।


शहर के पॉश इलाके जुहू में कोविड -19 का यह पहला मामला बताया जा रहा है। इस इलाके में बॉलीवुड फिल्म जगत की शीर्ष हस्तियों, उद्योगपतियों और विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों के निवास हैं।

निर्माता के अपार्टमेंट के आसपास के क्षेत्र में जमनाबाई नरसी स्कूल, एन.एम.कॉलेज, मीठीबाई कॉलेज, एनएमआईएमएस, और यहां तक कि अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, जितेन्द्र कपूर, ऋतिक रोशन के घर भी हैं।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)