BMC Raids Kangana Ranaut’s Office: कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, एक्ट्रेस ने कहा- मेरा सपना तोड़ा जा रहा है…

  • Follow Newsd Hindi On  
Kangana Ranaut

BMC Raids Kangana Ranaut’s Office: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिव सेना सांसद संजय राउत के बीच चल रही ज़ुबानी जंग पिछले कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रही है। एक ताज खबर के मुताबिक मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कम्पनी के ऑफ़िस पर बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानि बीएमसी (BMC) ने छापा मार दिया।

दरअसल बीएमसी (BMC) के अधिकारी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ़्तर में गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं। वहीं इस छापेमारी पर कंगना ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी काम हीं किया है। कंगना ने ट्विटर के माध्यम से छापामारी की जानकारी दी।


कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- यह मुंबई में मणिकर्णिका  फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब फ़िल्म निर्माता बनूं,मेरा अपना ख़ुद का ऑफ़िस हो। मगर अब लग रहा है, यह सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

कंगना ने आगे लिखा- उन्होंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर अपना कब्ज़ा कर लिया है। नापजोख कर रहे हैं। जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी डरा धमका रहे हैं। उनकी भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे बताया गया है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा।

मेरे पास सारे डॉक्यूमेंट्स हैं, बीएमसी की परमिशन हैं। मेरी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है। अवैध निर्माण दिखाने के लिए बीएमसी को एक स्ट्रक्चर प्लान के साथ नोटिस भेजना चाहिए। आज उन्होंने बिना पूर्व सूचना के मेरी जगह पर छापा मारा है, कल को इसे गिरा भी देंगे।

इसकी के साथ कंगना ने ट्वीट्स के साथ वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बीएमसी के लोग जांच-पड़ताल करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना ने इसी साल मुंबई के पॉश पाली हिल इलाक़े में अपने शानदार ऑफ़िस की शुरुआत की थी। द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना के ऑफ़िस की कीमत लगभग 48 करोड़ रुपये है।

कंगना ने पाली हिल में बंगला नंबर 5 को ऑफ़िस में तब्दील किया गया है। अपने सपनों के स्टूडियो और ऑफ़िस बनाने के लिए कंगना ने काफ़ी मेहनत की है। इसका इंटीरियर डिज़ाइनर शबनम गुप्ता ने बनाया था। इसकी झलक एक मैगज़ीन के फोटोशूट के ज़रिए बाहर सभी के सामने आई थी।

सुशांत की मौत के बाद से कंगना ने कई मशहूर हस्तियों पर निशाना साधा  हैं। कंगना ने सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज़्म और बॉलीवुड माफ़िया की दादागीरी को ज़िम्मेदार ठहराया था। इस केस में ड्रग्स एंगल निकलने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया में कुछ बॉलीवुड स्टार्स को अपना ब्लड टेस्ट करवाने के लिए भी कहा।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)