आयुष्मान खुराना ने कहा- मुझे नहीं पता क्या होता है सुरक्षित सिनेमा

आयुष्मान खुराना ने कहा- मुझे नहीं पता क्या होता है सुरक्षित सिनेमा

मुंबई। ‘विक्की डोनर’ के साथ शुरुआत में ही अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी हाल ही में आई फिल्म ‘आटिर्कल 15’ की सफलता से बेहद खुश हैं। अपनी अगली फिल्म में एक आदमी से रोमांस करने के लिए तैयार ट्रेंड ब्रेकर अभिनेता ने पूछा, “सुरक्षित फिल्म क्या है?”

उन्होंने कहा, “मैं अपने केरियर के वर्तमान फेज को एंजॉय कर रहा हूं और इसको लेकर मेरे ऊपर किसी प्रकार का प्रेशर नहीं है क्योंकि मैं वह फिल्में कर रहा हूं, जो मैं करना चाहता हूं। अपने अभिनय के जरिए उन कहानियों को दिखा रहा हूं, जिनका दिखाए जाना जरूरी है।”


उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा उन लोगों को क्लटर-ब्रेकिंग सिनेमा दे पाऊंगा, जो बॉक्स ऑफिस को प्यार करते हैं।”

34 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि लोगों ने उन्हें अच्छी सामग्री के साथ पहचानना शुरू कर दिया है और पब्लिक अब यह देखना चाह रही है कि वह आगे क्या करेंगे।

उन्होंने कहा, “मैंने अपने करियर में कभी सुरक्षित कहानी नहीं चुनी और सच में मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि एक सुरक्षित सिनेमा क्या होता है। मैं कुछ नया करने के लिए हमेशा जोखिम लेता हूं क्योंकि मुझे कहानी को देखकर पता चल जाता है कि यह अच्छी है और लोग इसके लिए थिएटर में आना पसंद करेंगे।”


उन्होंने कहा, “लोग केवल अच्छे कॉन्टेंट को देखना पसंद करते हैं।”

अब उनकी चार अलग-अलग तरह की फिल्में आने वाली हैं। इनमें- ‘ड्रीम गर्ल’, ‘बाला’, ‘गुलाबो सीताबो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (एक समलैंगिक किरदार) में वह अभिनय करते नजर आएंगे।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)