गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के एसपी को जमकर लगाई फटकार, कहा- इस्तीफा देकर यहां से निकल जाएं क्या?

गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के एसपी को जमकर लगाई फटकार, कहा- इस्‍तीफा देकर यहां से निकल जाएं क्‍या?

केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ताजा मामले में गिरिराज सिंह का बेगूसराय के एसपी को धमकाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री फोन पर कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आकाश कुमार को खरी-खोटी सुना रहे हैं। मामला एक व्यक्ति की मौत से जुड़ा है। इस पर गिरिराज सिंह ने खराब कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए पुलिस पर अपराधियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है।

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बरौनी स्थित फुलवरिया में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसके परिजनों से मिलने गए थे। इसी दौरान उन्होंने एसपी आकाश कुमार को फोन किया। कहा कि आपने राक्षस लोगों को बैठा कर रखा है। जो सबको मार-मार के ऐक्सिडेंट की रट लगा रहे हैं। क्या चाहते हैं हम इस्तीफा कर दें। इसी दौरान गिरिराज सिंह कहते हैं कि नीतीश कुमार को कहिए क्या हम लोग जिला खाली कर कहीं चले जाएं। पुलिस की दहशत बिल्कुल समाप्त हो गई है।


दिल्ली में बीजेपी की हार पर गिरिराज का अजीबोगरीब दावा, बोले- उत्साह में थे कार्यकर्ता, बूथ पर ही नहीं गए

गौरतलब हो कि 12 फरवरी को यहां के रहने वाले ट्रांसपोर्टर रविंद्र राय की मौत हो गई है। पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है, जबकि मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब कोई पीड़ित मिलने जाए तो उसको आपकी पुलिस जेल भेज रही है। कहा कि ईमानदार कहने से कुछ नहीं होता है। ईमानदार एसपी होने का यह मतलब नहीं कि आपके लोग जो कर रहे हैं उसे आप छिपाएं।

केंद्रीय मंत्री ने पुलिस अधीक्षक को फटकारते हुए कहा कि जिसका बच्चा मरा हो, उसके घर से पूरे परिवार को उठाकर आपके थानेदार ले गए। मतलब आप लोग चाह रहे हैं कि कोई जुबान न खोले और हत्यारे हत्या पर हत्या करते जाएं। पुलिस वहां से औरतों को रात में खींचकर लाती है। आपके यहां लॉ एंड ऑर्डर बहुत खराब है। गिरिराज सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


गिरिराज सिंह का बयान- प्राइवेट स्कूलों में पढ़ाई जाए भागवत गीता, IIT वाले विदेश जाकर बीफ खाने लगते हैं


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)